बदायूं: यूपी के बदायूं जिला स्थित कचहरी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बंदर ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया. बंदर को देखने के लिए कचहरी परिसर में सैकड़ो की संख्या में लोग वहां पहुंच गए. बंदर ने यहां पेड़ पर चंढ़कर पैसों की बारिश करना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि मंगलवार के दिन एक मुकदमे के सिलसिले में एक व्यक्ति पैसे से भरा बैग लेकर कोर्ट परिसर में पहुंचा था. इस दौरान बंदर उस व्यक्ति से बैग छीनकर फरार हो गया.

बंदर के झोला लेकर भागने पर व्यक्ति ने शोर मचाना शुरू कर दिया और बंदर को पकड़ने के लिए लोग उसके पीछे भागने लगे. कुछ देर बाद लोगों से बचने के लिए बंदर भागकर पेड़ पर चढ़ गया. इसके कुछ देर बाद बंदर ने बैग को फाड़ना शुरू कर दिया और बैग में रखे नोटों को हवा में उड़ाना शुरू कर दिया. यह सब होता देखा मौकास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई.

बंदर के झोला लेकर भागने और पेड़ पर चढ़कर पैसे उड़ाने के बीच लोगों ने बंदर को मनाने की काफी कोशिश की बावजूद बंदर ने बैग को नहीं छोड़ा. अपने पैसे को हवा में उड़ता देख पीड़ित व्यक्ति पैसे को इकट्ठे करने लगा और कुछ देर बाद उसकी मदद करने के लिए वहां खड़े लोग भी आ गए.

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि जिस झोले को लेकर बंदर भागा था उसमे कुल 65 हजार रुपये थे. इन पैसों को किसी काम के लिए वह कचहरी में लेकर आया था. कई लोगों की मेहनत के बाद भी कुछ पैसे कम पड़ गए. पीड़ित ने बताया कि उसके पास सिर्फ 57 हजार रुपये ही हैं. बंदर के पैसे उड़ाए जाने के दौरान 8 हजार रुपए वहां मौजूद बीड़ ने लूट लिए. बंदर की यह हरकत कचहरी परिसर में चर्चा का विषय बना हुआ है.