मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जिस्म के भूखे दरिंदों ने फिर एक बार एक महिला को अपना शिकार बनाया और और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दे दिया. पकड़े जाने के डर से दरिंदों ने मूक-बधिर महिला के सिर पर सरिये से वार कर उसकी हत्या कर दी और पानी के टैंक में फेंक दिया. पुलिस ने इस घिनौनी और हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को मंगलवार गिरफ्तार कर लिया और उन्हें जेल भेज दिया.

कटघर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बाईपास पर अर्ध निर्मित फैक्ट्री के अंदर पानी भरे टैंक में एक अज्ञात महिला का शव 23 दिसंबर को बरामद हुआ था. पुलिस के मुताबिक, अज्ञात महिला के शव की शिनाख्त मूक-बधिर ममता पत्नी दिवंगत रामनाथ निवासी ग्राम कल्याणपुर (मुरादाबाद) के रूप में हुई थी. इस संबंध में मृतका के पुत्र सतीश कुमार ने 24 दिसंबर को थाना कटघर पर लिखित सूचना देकर अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया था.

आगरा में जिस लड़की को जिंदा जलाया गया, उस पर चचेरे भाई ने ही छिड़का था पेट्रोल

एसपी सिटी अंकित मित्तल ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि पुलिस जांच में इस हत्याकांड में तीन लोगों के नाम सामने आए थे, जिसके बाद मंगलवार को सूचना के आधार पर तीनो शीशपाल पुत्र गोविंद सैनी, विक्की पुत्र मुकुंद राम और संजय पुत्र रामचंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपियों ने जुर्म का इकबाल करते हुए पूछताछ पर बताया कि हम तीनों ने 19 दिसंबर को एक महिला जो मूक-बधिर थी, उसे उठाकर कल्याणपुर बाईपास पर अर्ध निर्मित फैक्ट्री के अंदर ले आए थे, जहां पर उस महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था.