लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले में हैंडपंप के पास खेल रहा डेढ़ साल का बच्‍चा पानी से भरे टब में गिर गया, इसमें डूबकर बच्‍चे की मौत गई. बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई उस समय बच्‍चे की मां वीडियो कॉलिंग के जरिए पति से बात करने में व्‍यस्‍त थी. बात खत्‍म होने के बाद जब वह मौके पर पहुंची तो शोर मचाया. हादसे के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है.

सेल्‍फी की लगी है ऐसी लत, आधी महिलाओं की नींद गायब, आधी गईं हैं कन्फ्युजिया

जानकारी के मुताबिक, यूपी के भदोही जिले में सीतामढ़ी इलाके के रहने वाले सुरेश सिंह मुम्‍बई में नौकरी करते हैं. उसकी पत्‍नी मोनिका दो महीने पहले बड़े बेटे गणेश (4 साल) और छोटे बेटे हार्दिक (डेढ़ साल) के साथ प्रतापगढ़ जिले के मानधाता के खरवई स्थित अपने मायके आई है. मंगलवार शाम मोनिका घर के पास हैंडपंप पर पानी भरने पहुंची. तभी उसका छोटा बेटा हार्दिक भी खेलते-खेलते वहां पहुंच गया. इस दौरान मोनिका टब में पानी भर रही थी. तभी उसके पति ने वीडियो कॉलिंग की. मोनिका ने छोटे बेटे को गोद में लेकर उसकी बातचीत कराई. बाद में हैंडपंप के पास खेलने के लिए छोड़कर पति से बात करने में मशगूल हो गई.

परीक्षा की तैयारी के बजाए ‘पबजी’ खेल रहा था छात्र, घरवालों ने डांटा तो लगा ली फांसी

बात खत्‍म होने पर चला घटना का पता
करीब दस मिनट बाद जब बातचीत खत्‍म हुई तो मोनिका ने हैंडपंप के पास रखे टब में बेटे हार्दिक को डूब देखकर शोर मचाया. शोर सुनकर परिवार और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बच्‍चे को लेकर अस्‍पताल की ओर दौड़े. अस्‍पताल में डाक्‍टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद घरवालों का रोत-रोकर बुरा हाल है.