लखनऊ/देहरादून: उत्‍तराखंड में फिल्‍मों और टीवी सीरियल के निर्माण की अपार संभावनाओं के बीच एक अच्‍छी खबर है. उत्‍तराखंड की वादियों के बीच मशहूर सीरियल ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 11’ की शूटिंग होने जा रही है. इस सीरियल को सुप्रसिद्ध अभिनेत्री सनी लियोनी होस्‍ट कर रही हैं. बताया गया है कि सीरियल की शूटिंग आने वाले जून महीने में शुरू होगी.

उत्तराखण्ड फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी के.एस. चौहान ने बताया है कि परिषद द्वारा प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग सिंगल विंडो के माध्यम से प्रदान की जा रही है. परिषद की ओर से टीवी सीरियल ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 11’ की शूटिंग की अनुमति प्रदान की गई है. इस टीवी सीरियल में सुप्रसिद्ध अभिनेत्री सनी लियोनी द्वारा अभिनय किया जा रहा है.

Video: भोजपुरी स्टार मोनालिसा को देखकर सबको आए नॉटी-नॉटी थॉट, आप क्या कहेंगे?

पिछले साल भी हुई थी शूटिंग
इस टीवी सीरियल की बीते साल भी उत्तराखण्ड में शूटिंग हुई थी. इस साल फिर से टीवी सीरियल ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 11’ की शूटिंग जून व जुलाई 2018 में उत्तराखण्ड के कुमांयू क्षेत्र में होनी है. बता दें कि यह टीवी सीरियल Colosceum Media Pvt. Ltd., Mumbai द्वारा तैयार किया जा रहा है. केएस चौहान ने बताया कि राज्य के प्राकृतिक सौंदर्य से आकर्षित होकर देश-विदेश के फिल्म निर्माता फिल्मों की शूटिंग हेतु उत्तराखण्ड आ रहे हैं.