नोएडा: उत्‍तर प्रदेश के नोएडा शहर में एक मल्‍टीनेशनल कंपनी में प्रतिष्ठित पद पर एक प्रबंधक ने सुसाइड कर लिया. कंपनी में बड़ी जिम्‍मेदारी संभालने वाला ये प्रबंधक अपनी निजी जिंदगी आए रिश्‍तों के उतार- चढ़ाव को संभाल नहीं पाया. दरअसल, करीब 7 माह पहले ही उसकी शादी हुई थी, लेकिन इतने ही कम समय में पत्‍नी और उसके बीच इतनी दूरी बढ़ गई और जिसका अंजाम ये हुआ. चंद महीने पहले जिस पत्‍नी ने जिंदगी भर का साथ निभाने का वादा किया था, वही उससे दूर होकर मुंबई में रह रही है.

नोएडा थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में रहने वाले बहुराष्ट्रीय कंपनी के प्रबंधक शशांक सिंह ने गुरुवार को तड़के अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि सेक्टर 41 में किराए पर रहने वाले शशांक सिंह ने आज सुबह अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सिंह एमबीए की पढ़ाई करने के बाद एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में प्रबंधक के पद पर नौकरी कर रहा था. उसकी हाल ही में जनवरी माह में शादी हुई थी.

मलिक ने बताया कि मृतक की पत्नी चार्टर्ड अकाउंटेंट है और पति से अलग मुंबई में रह रही है. दोनों पति-पत्नी में विवाद चल रहा है. मलिक ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि बीती रात मृतक और उसकी पत्नी के बीच फोन पर काफी देर तक विवाद हुआ. आज तड़के सिंह ने आत्महत्या कर ली. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.