नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 22 साल के युवक ने कथित तौर पर नाबालिग (16) के साथ रेप किया. आरोप है कि इस दौरान युवक की बहन वारदात की वीडियो बनाती रही. युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया गया है, वहीं उसकी बहन को भी वीडियो बनाने के के लिए आरोपी बनाया गया है. पुलिस ने बताया कि घटना सिविल लाइन्स इलाके की है. पीड़ित लड़की का आरोप है कि युवक की बहन उसे एक मकान में लेकर गई जहां उसके साथ रेप किया गया. इस दौरान आरोपी की बहन वीडियो बनाती रही. पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने लड़की को धमकी भी दी कि अगर उसने इस घटना की जानकारी किसी को भी दी तो इसका अंजाम गंभीर होगा.

रिपोर्ट के अनुसार एक महिला ने दूसरी महिला के खिलाफ शुक्रवार को चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद दूसरी महिला ने पहली महिला के परिवार के सदस्य के खिलाफ रेप की कोशिश मामले में केस दर्ज कराया. इसके बाद दूसरी महिला ने पहली महिला के भाई के खिलाफ अपनी 16 साल की नाबालिग भांजी का रेप करने के मामले में केस दर्ज करा दिया. महिला ने यह भी बताया कि रेप के घटना की वीडियो भी बनाई गई.

यह भी पढ़ेंः नोएडा: चार वर्षीय बच्ची से आठवीं के छात्र ने बलात्कार किया

सिविल लाइन्स के पुलिस अधिकारी डीके त्यागी ने बताया कि दो महिलाएं जो पहले एक साथ रहती थीं एक महीने पहले वे अपने-अपने घरों में चली गईं. इसके बाद उन्होंने एक दूसरे के खिलाफ कई सारे केस दर्ज कराए. पुलिस ने बताया कि नाबालिग को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.