मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश पुलिस ने राजमार्गों पर लूटपाट करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. इनसे पांच लाख रुपए व चार पिस्टल बरामद की गई हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यहां सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से लूटा गया सामान भी बरामद किया गया है.

यूपी: लूट के लिए निकाह के कुछ घंटे बाद ही दूल्हे के सामने दुल्हन को मार दी गोली

पुलिस अधीक्षक (सिटी) ओमबीर सिंह ने बताया कि गिरोह के सदस्यों के पास से चार पिस्तौलें बरामद की गई हैं. उन्होंने कहा कि रविवार को इस गिरोह का पर्दाफाश किया गया. इसके सदस्यों ने मुजफ्फरनगर, रामपुर, मुरादाबाद, हापुड़, बस्ती, बिजनौर, मेरठ के अलावा हरियाणा, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल के राजमार्गों पर कई लोगों से लूटपाट करने की बात कबूली है.

UP: मेरठ में दंपति की लूटपाट के बाद हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे पर लगाया जाम

अधिकारी ने बताया कि उनके पास से पांच लाख रुपए नगद, सौंदर्य प्रसाधन (कॉस्मेटिक्स) के 335 कार्टन, एक कार और चार पिस्तौलें बरामद की गईं. यह गिरोह पुलिस की नजर में उस वक्त आया जब दो हफ्ते पहले इन आरोपियों ने मुजफ्फरनगर में हिंदुस्तान यूनीलिवर लिमिटेड के सामानों से लदे एक ट्रक को लूट लिया. पुलिस ने गाजियाबाद और नोएडा से लूटे गए सामानों के 335 कार्टन भी जब्त किए हैं.