मुजफ्फरनगर: शामली जिला के कंधला कस्बा में एक शिक्षक की पिटाई करने के आरोप में एक कॉलेज छात्र को उसके तीन साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है. चारों ने एक टीचर के साथ मारपीट कर दी थी. मारपीट के बाद चारों फरार हो गए थे. घटना के बाद टीचर ने पुलिस से मामले की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद से ही पुलिस चारों को तलाश रही थी. सोमवार को इन्हें अरेस्ट कर लिया गया.

लखनऊ: CCTV में दिखे हत्या-लूट के आरोपी, कैशियर के परिजनों को 5 लाख, सुराग देने पर 50, 000 का इनाम

एसएचओ सुनील दत्त ने बताया कि सोमवार को कॉलेज में टीचर द्वारा पढ़ाया जा रहा था. इसी दौरान छात्र तनवीर अपने साथियों के साथ कक्षा में घुस गया और शिक्षक के साथ मारपीट की. सबके सामने ऐसा किया गया. घटना के बाद चारों फरार हो गए थे. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घर में IPS बेटा पैर छुएगा, ड्यूटी पर कांस्टेबल पिता को करना पड़ेगा सैल्यूट, बोले- प्रोटोकॉल का पालन करेंगे

पुलिस के मुताबिक कॉलेज के प्राचार्य उदयबीर सिंह की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. वहीँ, कॉलेज में पढ़ने वाले तनवीर को कॉलेज से निष्कासित भी कर दिया गया है. घटना के बाद तनवीर को कॉलेज से निकाले जाने का फैसला लिया गया. कॉलेज प्रशासन का कहना है कि कॉलेज में ऐसे छात्रों को नहीं पढ़ाया जा सकता जो टीचर की इज्जत न करें और क्लास रूम में इस तरह से घटना को अंजाम दें.