नोएडा:  लोग अक्सर लिफ्ट ले लेते हैं, लेकिन यह मुश्किल में भी डाल सकता है. नोएडा में कुछ ऐसा ही हुआ. अज्ञात बदमाशों ने नोएडा के सेक्टर 56 के पास एक बीपीओ कर्मी को कैब में लिफ्ट देकर उसके साथ मारपीट की, उससे एटीएम कार्ड तथा पिन कोड ले लिया और फिर एटीएम से 40 हजार रुपए निकलवा लिए. थाना सेक्टर 58 के प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि सेक्टर 60 स्थित ‘आईएनएनजाइजर’ बीपीओ कपंनी में काम करने वाला मयंक कोहली बीती रात सेक्टर 56 के पास घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा था.

कारोबारी ने 40 लाख की चोरी का किया दावा, शिकायती पत्र छोड़ चोर ने दिया ताना, नकली गहने इतने महंगे कैसे हो गए

इसी बीच, कार सवार में सवार कुछ लोगों ने उसे लिफ्ट दी. थाना प्रभारी ने बताया कि कार में बैठने के बाद मयंक से बदमाशों ने मारपीट की और उससे एटीएम कार्ड तथा पिन कोड ले लिया. बदमाशों ने आगे जा कर सर्राफाबाद गांव में एक एटीएम से मयंक के कार्ड से 40 हजार रुपये निकलवाए. उन्होंने बताया कि पीड़ित ने आज सुबह घटना की जानकारी पुलिस को दी.

छेड़छाड़ की शिकायत करने थाने जा रही महिला को आरोपियों ने जलाया, हालत गंभीर

पुलिस मामले की जांच कर रही है. एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से बदमाशों की शिनाख्त करने की कोशिश का जा रही है. ऐसी ही घटना एक दिसंबर को भी हुई थी जब थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 37 में अज्ञात बदमाशों ने कृष्ण वाधवा नामक व्यक्ति को कैब में लिफ्ट दी और उससे मारपीट की. बदमाशों ने उससे एटीएम कार्ड, क्रेडिट कार्ड, एक लैपटॉप, एक मोबाइल फोन और 500 रुपये नगद लूट लिए थे.