नोएडा: नोएडा में एक नामी यूनिवर्सिटी में बीबीए का छात्र पकड़ा गया है. छात्र शॉपिंग करने गया था. वह जूते खरीद रहा था, लेकिन खरीदने की बजाय उसने जूते चोरी कर लिए, लेकिन सफल होने से पहले ही उसे शोरूम मैनेजर ने पकड़ लिया. उसे पुलिस को सौंप दिया गया. पकड़े जाने पर उसने कहा कि वह जूते खरीदने आया था. जूते चोरी नहीं करना चाह रहा था. पुलिस ने बताया कि छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

मामला नोएडा के थाना सेक्टर 39 का है. यहां पुलिस ने बीती रात को एक नामी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले बीबीए के छात्र को एक शोरूम से जूता चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से चोरी किए हुए जूते बरामद कर लिए हैं. थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि बृजेश पुत्र विश्वनाथ सेक्टर 125 स्थित एक नामी यूनिवर्सिटी से बीबीए की पढ़ाई कर रहा है. वह नोएडा के सेक्टर 45 में स्थित आम्रपाली सफायर सोसाइटी में रहता है.

9 साल में 17 बार हुआ फेल, कोर्ट ने बीटेक के स्टूडेंट से कहा- अब तुमसे न हो पाएगा

थाना प्रभारी ने बताया कि बीती रात को छात्र जीआईपी मॉल में स्थित डिकैथलॉन नामक शोरूम में खरीदारी करने गया. थाना प्रभारी ने बताया कि छात्र ने वहां रखे करीब 4 हजार रुपए कीमत के एक जोड़ी जूते चोरी कर लिए. जब वह जूते चोरी करके जा रहा था तो स्टोर मैनेजर सिद्धार्थ ने उसे पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि शोरूम मैनेजर आरोपी छात्र को थाने लेकर आया. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है उसने इससे पूर्व किसी और शोरूम में चोरी तो नहीं की.