नोएडा: करोड़ों की ठगी करके विदेश भागी प्रीमिया बिल्डर समूह की एक निदेशक को नोएडा पुलिस की अपराध शाखा ने शक्रवार रात इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

पुलिस अधीक्षक (अपराध) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि प्रीमिया बिल्डर समूह के निदेशक तरुण सीन, नताशा राजपूत उर्फ नताशा बोहरा, अमित सेमवाल आदि के खिलाफ नोएडा के विभिन्न थानों में धोखाधड़ी के आधा दर्जन मामले दर्ज हैं. बिल्डर ने लोगों को मकानों की बुकिंग की तथा करोड़ों रुपये लेकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि इस मामले में नोएडा अपराध शाखा ने दो माह पूर्व प्रीमिया बिल्डर समूह के एक निदेशक अमित सेमवाल को गिरफ्तार किया था, जबकि दूसरी निदेशक नताशा कनाडा भाग गई थी. उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात नताशा कनाडा से दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची. नताशा के खिलाफ नोएडा अपराध शाखा ने दो माह पूर्व लुकआउट नोटिस जारी किया था.

यूपी के बुलंदशहर से पकड़ा गया संदिग्‍ध ISI एजेंट जाहिद, पूछताछ में जुटीं सुरक्षा एजेंसियां

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से हिरासत में लिया
इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आव्रजन विभाग ने उसे रोक लिया और इसकी सूचना नोएडा अपराध शाखा को दी. उन्होंने बताया कि पुलिस की अपराध शाखा ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचकर नताशा को हिरासत में ले लिया. उससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि प्रिमिया बिल्डर समूह के मालिक तरुण सिंह फरार है. (इनपुट एजेंसी)