नोएडा: जनपद गौतम बुद्ध नगर के तीन थाना क्षेत्रों में बुधवार की रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई अलग अलग मुठभेड़ों के बाद छह बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल ने बताया कि बुधवार की रात गश्त के दौरान थाना सेक्टर- 39 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह की टीम और बदमाशों के बीच सेक्टर 99 में हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी. पुलिस ने दोनों बदमाशों राजवीर उर्फ राज तथा सुशील को गिरफ्तार कर लिया है.

विहिप ने कहा, मंदिर नहीं है रोजी-रोटी देने वाला मुद्दा, बयान देने वाले मंत्री को तुरंत बाहर करें योगी

पुलिस ने दोनों के कब्जे से एक कार, दो देसी तमंचे और पत्रकार हैदर अली से 15 नवंबर को लूटी गई साढ़े चार हजार रुपये की रकम में से 2 हजार रुपये नकद बरामद किया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों ने लोगों को कैब में लिफ्ट देकर दर्जनों लोगों को लूटने की बात स्वीकार की है. पुलिस दोनों को पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है. पाल ने बताया कि कासना थाना पुलिस ने बुधवार की रात एनएसजी गोल चक्कर के पास से मुठभेड़ के दौरान जावेद को गिरफ्तार किया. उस वक्त जावेद के दो साथी मोहित और मनीष भाग गए थे, लेकिन उन्हें भी बृहस्पतिवार तड़के गिरफ्तार कर लिया गया था.

उन्होंने बताया कि तीनों के पास से पुलिस ने लूटी हुई एक राइफल, एक बंदूक और अन्य सामान बरामद किया है. पाल ने बताया कि फेस-तीन थाना पुलिस ने बुधवार की रात मुठभेड़ के बाद सोनू शर्मा नामक बदमाश को गिरफ्तार किया. शर्मा को पुलिस की गोली लगी है. उन्होंने बताया कि शर्मा के कब्जे से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों में से चार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. (इनपुट एजेंसी)

प्रधानमंत्री की रैली से पहले अलवर में बेरोजगारी से परेशान 3 दोस्तों ने की आत्महत्या