नोएडा: यहां प्यार के खेल में जो हुआ, वह वाकई बेहद चौंकाने और हैरान कर देने वाला है. लव ट्रायंगल में उलझी प्रेमिका ने अपने एक प्रेमी के साथ मिलकर दूसरी प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए खौफनाक कदम उठाया और उसकी हत्या कर दी. तीनों की मुलाकात ट्रेन में एक साथ सफर के दौरान हुई थी. सफर के बीच तीनों की जान पहचान हुई. और लड़की के दोनों लड़कों से प्रेम संबंध हो गए. दोनों लड़के आपस में दोस्त थे. इनमें से एक युवक की शादी हो गई. फिर भी लड़के ने लड़की से सेक्सुअल संबंध बनाए रखने को कहा. ऐसा हुआ भी और फिर इस प्रेम त्रिकोण के बीच विवाहित प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए लड़की ने खौफनाक कदम उठा लिया. लड़की की उम्र 22 तो दोनों लड़कों की उम्र 20 साल है.

सायरा ने इसराफिल को रास्ते से हटाने की ठानी
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार पुलिस ने बताया कि लड़की दिल्ली के द्वारका की रहने वाली है. सायरा नाम की लड़की का रहीम और इसराफिल से अफेयर चल रहा था. रहीम और इसराफिल दोनों ही बिहार का रहने वाला था. अफेयर के बीच ही इसराफिल की शादी हो गई. इसके बाद भी सायरा से उसका अफेयर चलता रहा. सायरा के अनुसार इसराफिल उस पर सेक्सुअल रिलेशन बनाए रखने का दबाव बनाता था. दोनों के बीच ऐसा हुआ भी. इसके बाद सायरा ने दूसरे प्रेमी रहीम के साथ मिलकर इसराफिल को राह से हटाने की ठान ली. सायरा ने बाजार से चाकू खरीदा और इसराफिल को फोन कर नोएडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन से मिलने बुलाया. सायरा इसराफिल को एक ऑटो में लेकर नोएडा एक्सप्रेस वे की ओर निकल गई.

IPS ने गूगल पर सर्च किए थे सुसाइड के तरीके, 7 लाइन के नोट में पत्नी के लिए लिखा ‘I LOVE YOU’

बाजार से चाकू खरीद घटना को दिया अंजाम
पुलिस के अनुसार सायरा ने अंधेरी जगह पर ऑटो रुकवाया. सायरा का दूसरा प्रेमी रहीम पहले से ही दूसरे ऑटो में दोनों का पीछा कर रहा था. सायरा का ऑटो रुकते ही रहीम भी ऑटो रुकवाकर दोनों के बीच पहुंच गया. रहीम ने इसराफिल को पकड़ लिया और सायरा ने दुपट्टे में छिपाया चाकू निकाल इसराफिल का गला काट हत्या कर दी. रहीम ने भी उस पर वार किए. इससे इसराफिल की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद रहीम पटना चला गया. पुलिस ने जांच के बाद सायरा को दिल्ली और रहीम को पटना से अरेस्ट कर लिया.

तीनों की ट्रेन की सफर में हुई थी मुलाकात
बताते हैं कि सायरा की रहीम और इसराफिल से ट्रेन में सफर के दौरान मुलाकात हुई थी. सायरा से दोनों लड़के मिलने लगे. दोनों बिहार के रहने वाले थे. इनमें से रहीम बिहार के कटिहार में ही रहता था. रहीम अक्सर सायरा से मिलने बिहार से दिल्ली आता था. पुलिस के अनुसार करीब एक साल पहले इसराफिल की शादी हो गई. दोनों के बीच कुछ दूरी भी हो गई. और सायरा रहीम के ज्यादा नजदीक आ गई. इस बीच इसराफिल सायरा पर सेक्सुअल संबंध बनाए रखने को कहता था. दोनों के बीच ऐसा हुआ थी.

पति की हत्या कर आंगन में शव दफना गई पत्नी, ‘बेटा काम पर गया है’ समझ उसी घर में रहते रहे परिजन

कभी रहीम तो कभी इसराफिल के करीब आई सायरा
सायरा अक्सर रहीम से छिपकर शादीशुदा इसराफिल से मिलती थी, लेकिन इसी बीच उसका झुकाव रहीम की ओर हुआ और उसने रहीम के साथ मिलकर इसराफिल को रास्ते से हटाने का सोच लिया और फिर 31 अगस्त को दोनों ने मिलकर वारदात को अंजाम दे डाला. रहीम का पर्स घटनास्थल पर ही छूट गया. कॉल डिटेल में पता चला कि सायरा और रहीम की लोकेशन भी घटनास्थल पर ही थी. जांच में इसराफिल की पत्नी ने सायरा पर शक जताया. पुलिस ने 6 सितंबर को रहीम को पटना से पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस ने सायरा को द्वारका से अरेस्ट किया.