नोएडा: दिवाली के दिन अपनी लाइसेंसशुदा रिवाल्वर से खुद हर्ष फायर करने वाले और फिर पत्नी, बेटे और बेटी से भी ऐसा करवाने वाले व्यापारी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. इस पर पुलिस उसके लाइसेंस की निरस्तीकरण की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेज रही है.

नोएडा के थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पंत ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी हुआ है, जिसमें हरौला गांव के व्यापारी मनोज जैन दिवाली के दिन अपनी लाइसेंसशुदा रिवाल्वर से गोली चलाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में जैन अपनी पत्नी, बेटी और बेटे से भी हर्ष फायर करवाते नजर आए. पंत ने बताया कि वीडियो के आधार पर जांच की गई तो घटना सत्य पाई गई. उन्होंने बताया कि इस मामले में मनोज जैन के खिलाफ शस्त्र कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. शस्त्र लाइसेंस के नियमों का उल्लंघन करने की वजह से जैन के शस्त्र लाइसेंस को निरस्त करने संबंधी रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जा रही है.

दिवाली पर BJP पार्षद ने रिवॉल्‍वर से की फायरिंग, वीडियो फेसबुक पर डाला, अब हुई आफत

मथुरा में बीजेपी पार्षद ने भी किया था कुछ ऐसा
बता दें कि कुछ इस तरह का ही मामला यूपी के मथुरा जिले में भी सामने आया था. मथुरा-वृन्दावन नगर निगम की भाजपा पार्षद रश्मि शर्मा ने दिवाली पर अपनी खुशी जाहिर करने के लिए रिवॉल्वर से फायरिंग की थी. इसके बाद गोली चलाने वाला अपना वीडियो बनाकर फेसबुक पर भी अपलोड कर दिया था. जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ शस्त्र अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया था. इस प्रकरण में पुलिस को कार्रवाई के लिए पुख्ता सबूत खुद पार्षद रश्मि शर्मा के ही फेसबुक वॉल से मिल गया था. (इनपुट एजेंसी)