नोएडा: पति ने पत्नी पर दिनदहाड़े सड़क पर ही हमला कर दिया. चाकू से हमला किए जाने से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद पति फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. आरोपी पति बच्चों को मुंबई ले जाने की जिद कर रहा था, जिसका उसकी पत्नी विरोध कर रही थी. दिनदहाड़े हत्या से इलाके में हड़कंप की स्थिति है.

घटना नोएडा के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के सेक्टर 5/6 के चौराहे की है. यहां राजू नाम के एक शख्स ने आज दिनदहाड़े पत्नी रूबी की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार वह अपने बच्चे को लेकर मुंबई जाना चाहता था. पत्नी इस बात का विरोध कर रही थी. इस वजह से उसने पत्नी को की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि सेक्टर 5 में किराए पर रहने वाले राजू नामक व्यक्ति आज दोपहर 2 बजे के करीब अपने बच्चे को लेकर मुंबई जा रहा था. इस बात का उसकी पत्नी रूबी व उसकी सास विरोध कर रहे थे.

युवक ने पत्नी की हत्या बाद खुद को भी मारी गोली, छह माह पहले हुई थी शादी

पुलिस के अनुसार राजू बच्चे को लेकर सेक्टर 5/6 के चौराहे पर पहुंच गया. वहां पर पीछे से रूबी भी पहुंच गई. जब पत्नी ने इस बात का विरोध किया तो राजू ने उसके ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. पुलिस ने बताया कि रूबी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.