नोएडा (यूपी): झगड़े के बाद अलग रह रही पत्नी दुखी नहीं है, ये देख पति ज्यादा दुखी हो गया. पत्नी फेसबुक पर अपने दोस्तों के साथ मस्ती की तस्वीरें शेयर कर रही थी. ये देख पति ने पत्नी को दुखी करने के लिए उसका फोटो और मोबाइल नंबर कॉलगर्ल बुकिंग साइट पर डाल दिया. इसके बाद पत्नी के पास डिमांड के कॉल्स आने लगे. फोन पर लोग अश्लील बातें करने लगे. उसने पुलिस से शिकायत की तो पता चला कि पति ने ही ये हरकत की थी. पत्नी ये जान हैरान रह गई. पति को अरेस्ट कर लिया गया है. Also Read - होटल में बॉयफ्रेंड के साथ पत्नी बनकर रुक सके, इसलिए 20 साल की लड़की ने किया हैरतंगेज कारनामा, अब...

Also Read - आग से झुलसकर हुई पत्नी की मौत, पति ने अस्पताल में लगा ली फांसी; ऐसे हुआ दोनों का दर्दनाक अंत

पति-पत्नी हैं इंजीनियर Also Read - Nach Baliye 10: जो पति को पसंद नहीं वही काम करेंगी 'अनुपमा', 'नच बलिए 10' में रुपाली गांगुली लगाएंगी ठुमके!

घटना नोएडा की है. यहां पति-पत्नी दोनों एक अलग-अलग कंपनी में जॉब में थे. एमबीए पति मल्टीनेशनल कंपनी में रिक्रूटमेंट कंसलटेंट था तो पत्नी भी एक कंपनी में इंजीनियर है. दोनों के बीच प्यार हुआ और उन्होंने 2011 में शादी कर ली. इसके दोनों नोएडा में साथ रह रहे थे. पति ओडिशा का रहने वाला है. दोनों के बीच सब ठीक चल रहा था. कुछ माह पहले दोनों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ा दोनों अलग रहने लगे.

बरेली: मोबाइल में पत्नी की पोर्न क्लिप देख उड़ गए होश

फेसबुक पर पत्नी को खुश देख नहीं रह गया

बताया जा रहा है कि पत्नी सोशल मीडिया पर सक्रिय थी और फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर रही थी. वह अपने दोस्तों के घूमने जाती और तस्वीरें फेसबुक पर शेयर करती. पत्नी की मस्ती पति को पसंद नहीं है. जले-भुने पत्नी को दुखी करने के लिए एक कॉलगर्ल बुकिंग साइट पर पत्नी की तस्वीर और उसका नंबर डाल दिया. इसके बाद पति की मुश्किलें बढ़ गईं. पत्नी के पास लोगों के डिमांड के कॉल आने लगे. लोग उससे अश्लील बातें करने लगे. इससे वह काफी परेशान हो गई.

शिकायत की तो पति ही निकला आरोपी

पत्नी ने अश्लील कॉल आने की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि पति ने ही एक कॉलगर्ल बुकिंग साइट पर पत्नी की तस्वीरें डाली थी. पत्नी को ये पता चला तो उसके होश उड़ गए. पति को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. इस तरह की ये पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. कथित प्रेमियों द्वारा महिलाओं के वीडियो पोर्न साइट्स पर डालने या सोशल मीडिया पर वायरल करने की शर्मनाक घटनाएं तो आमतौर पर सामने आती ही रहती हैं.