नोएडा (यूपी): 11वीं क्लास से अफेयर हुआ. बॉयफ्रेंड लगातार शादी करूंगा की बात कहता रहा. मंदिर में सात फेरे भी लिए, लेकिन युवती के होश उड़ गए जब उसे पता चला कि उसका प्रेमी पहले ही अरेंज मैरिज कर किसी और का पति बन चुका है. इस बीच वह धोखा देकर उसके साथ बार-बार रेप करता रहा और प्यार में पड़ी युवती को इसकी भनक तक नहीं लग पाई. युवती ने धोखाधड़ी सामने आने के साथ अपने प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

खूबसूरत है इनकी मोहब्बत की दास्तां, खुद के बनवाए ‘ताजमहल’ में अपनी ‘मुमताज’ के पास दफनाए गए

मामला नोएडा के शहर के फेज-3 थाना क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को शिकायत देकर एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने, फर्जीवाड़ा कर और धोखा देकर झूठी शादी करने का आरोप लगाया है. युवती के अनुसार, उसका युवक से 11वीं क्लास से अफेयर था. वह लंबे समय से प्यार में थी. युवक ने उससे शादी रचा ली, जो झूठी निकली. वह साथ रहने को कहती रही लेकिन वह टालता रहा. फिर उसे पता चला कि युवक ने तो कहीं और विधिवत शादी कर ली. इसके बाद भी युवक लगातार उसके साथ रेप करता रहा.

प्यार में पड़ी छात्रा हुई प्रेग्नेंट, मैनेजर प्रेमी ने करा दिया गर्भपात, रेप के आरोप में FIR

फेज-3 के थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने शुक्रवार की रात को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि जब वह 11वीं कक्षा में पढ़ती थी, तभी अमित नामक युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ बलात्कार किया. इस बीच अतिम ने किसी दूसरी महिला से विवाह भी कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि अमित ने अपने शादीशुदा होने की बात छुपायी और धोखाधड़ी कर आर्य समाज मंदिर में उससे शादी कर ली. युवती का आरोप है कि उसके साथ धोखाधड़ी कर विवाह करने में सुमित, संगीता, रोहित और हरी ने अमित का साथ दिया. पुलिस मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है.