नोएडा: नोएडा के थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में बिहार की मुंगेर लोकसभा सीट से सांसद वीणा देवी व बिहार के पूर्व सांसद सूरजभान के बेटे की शनिवार तड़के मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वह ग्रेटर नोएडा के शारदा विश्वविद्यालय से एमबीए की पढ़ाई कर रहा था. सूचना मिलते ही भारी संख्या में छात्र मौके पर पहुंच गए.

एक यूनिट ब्‍लड में पानी मिलाकर बेचते थे दो यूनिट, एसटीएफ ने ऐसे किया खुलासा

 बेकाबू कार डिवाइडर से जा टकराई
पुलिस उपाधीक्षक अवनीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के बेटे आशुतोष कुमार सिंह शनिवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे वह अपनी हुंडई क्रेटा कार से ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ जा रहे थे. क्षेत्र अधिकारी ने बताया कि सेक्टर-168 के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें पास के ही जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

ओडिशा में करंट की चपेट में आने से 7 हाथियों की दर्दनाक मौत

उन्होंने बताया कि वह ग्रेटर नोएडा के शारदा विश्वविद्यालय से एमबीए की पढ़ाई कर रहा था. उसकी मौत की सूचना पाकर शारदा विश्वविद्यालय के छात्र भारी संख्या में पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए. पूर्व सांसद के समर्थक और परिचित भी भारी संख्या में वहां पहुंचे. मृतक आशुतोष कुमार सिंह की मां वीणा देवी इस समय बिहार की मुंगेर लोकसभा सीट से सांसद हैं. मामले की तफ्तीश जारी है. ( इनपुट एजेंसी )