नोएडा: यूपी के नोएडा की लड़की कथि‍ततौर पर अपने घरवालों से इतनी नाराज हुई कि उसने घर छोड़ने का फैसला कर लिया. घरवालों से नाराज लड़की के गुजरात में एक युवा दोस्‍त के यहां मिलने पहुंच गई. लड़की जिस युवक से मिलने गुजरात पहुंची थी, पुलिस ने उसे भरोसे में लिया तो उसने पुलिस को लड़की से रेलवे स्‍टेशन पर मिलवा दिया. पुलिस लड़की को नोएडा ले आई है. Also Read - बीजेपी से पहले से ही सांठगांठ, मायावती ने खुद ही खोली अपनी पोल: समाजवादी पार्टी

पुलिस के मुताबिक, नोएडा थाना सेक्टर 58 पुलिस ने घरवालों से कथित तौर पर नाराज होकर गुजरात गई एक किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया है. Also Read - यूपी का बिकरू हत्याकांड: जब्‍त हथियारों में कई लोगों के फिंगरप्रिंट्स मिले, क्‍या सजा दिलाने में होगी मुश्‍किल?

थाना सेक्टर 58 के प्रभारी पुलिस निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 62 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली 17 वर्षीय एक किशोरी अपने घरवालों से नाराज होकर 12 अक्टूबर को घर से चली गई. उन्होंने बताया कि युवती गुजरात में रहने वाले अपने एक दोस्त के यहां जाने के लिए निकली थी. Also Read - BSP सुप्रीमो मायावती ने 7 बागी विधायकों को किया सस्‍पेंड, कहा- सपा को हराने बीजेपी का भी समर्थन करेंगे

प्रभारी पुलिस निरीक्षक ने बताया कि इस मामले में किशोरी के परिजनों ने थाना सेक्टर 58 में रिपोर्ट दर्ज कराई.थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी ट्रेन से गुजरात जा रही थी और किशोरी के परिजन पुलिस के साथ विमान से गुजरात पहुंचे.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस युवक के पास किशोरी जा रही थी, उस युवक को पुलिस ने विश्वास में लिया और उस युवक ने किशोरी को गुजरात रेलवे स्टेशन में उनसे मिलवा दिया.

प्रभारी पुलिस निरीक्षक ने बताया कि किशोरी को सकुशल नोएडा लाया गया है और पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि वह अपने परिजनों से किसी बात को लेकर नाराज हो गई थी और गुस्से में आकर घर छोड़कर चली गई थी.