गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक विचित्र घटना सामने आई है. जिले में एक व्यक्ति ने सेक्स करने से इनकार करने पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद गुस्से में आकर अपना प्राइवेट पार्ट भी काट डाला. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोपी को गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है.

पुलिस के अनुसार, यह घटना सिद्धार्थनगर के पोखर गांव में हुई जहां आरोपी पति अनवारुल हसन रहता है. दंपति घर पर अकेले थे, जब आरोपी हसन ने संभोग से इनकार करने पर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. गुजरात के सूरत में काम करने वाले हसन की एक साल पहले ही 20 वर्षीय युवती से शादी हुई थी और वह दो दिन पहले ही घर लौटा था. शनिवार सुबह महिला के जमीन पर पड़े होने और आरोपी हसन के खून से लथपथ होने की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी. हसन को जल्दी से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आरोपी ने बाद में पत्रकारों को बताया कि उसने अपनी पत्नी को इसलिए मार डाला क्योंकि उसने उसके साथ सेक्स करने से मना कर दिया. बाद में आरोपी ने अपना प्राइवेट पार्ट भी काट डाला. पुलिस ने कहा कि महिला के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को लंबे समय से दहेज के चलते प्रताड़ित किया जा रहा था. लड़की के पिता की शिकायत पर अनवारुल हसन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.