मायावती बोलीं- PM मोदी की सुरक्षा में लापरवाही बरतने वालों को सजा मिले, इस पर राजनीति न हो

पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक के मामले में अब बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की प्रमुख मायावती (Mayawati) ने बयान दिया है.

Published: January 6, 2022 4:52 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

Mayawati, bjp, up assembly election, BSP

नई दिल्ली: पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक के मामले में अब बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की प्रमुख मायावती (Mayawati) ने बयान दिया है. मायावती ने कहा कि पीएम मोदी के अभी हाल पंजाब (Punjab) दौरे के दौरान जो सुरक्षा चूक हुई है वह अति-चिन्तनीय है. इस घटना को पूरी गंभीरता से लिया जाना चाहिए. इसकी उच्च-स्तरीय निष्पक्ष जाँच जरूरी है ताकि इसके लिए दोषियों को उचित सजा मिल सके तथा आगे फिर ऐसी घटना न हो.

Also Read:

मायावती ने कहा कि पंजाब आदि राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2022) के मद्देनजर इस घटना को लेकर जो राजनीतिक खींचतान, आरोप-प्रत्यारोप व राजनीति की जा रही है वह भी उचित नहीं है. घटना के सम्बंध में राजनीति नहीं होनी चाहिए. इसकी गंभीरता को देखते हुए निष्पक्ष जाँच होनी चाहिए. और फिर दोषियों को सजा देनी चाहिए.

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा के मामले ने बड़ा तूल पकड़ लिया है. इसे लेकर गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार (Punjab Government) को तलब किया है. पंजाब सरकार ने भी जांच बैठाई है. पीएम मोदी (PM Modi) को पंजाब के फिरोजपुर में सभा करनी थी. वह भटिंडा से फिरोजपुर सड़क मार्ग से जा रहे थे. इसी बीच किसानों ने सड़क को जाम कर दिया पीएम मोदी और उनके काफिले को एक ओवब्रिज पर खड़े रहना पड़ा. वह 15 मिनट तक खड़े रहे. और फिर बिना आगे बढ़े, वापस लौट गए. वहीं, अब इस पूरे मामले को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी खूब हो रही है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 4:52 PM IST