लखनऊ: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वस्थ दीर्घायु जीवन के लिए लखनऊ के एनडी कॉन्वेंट पब्लिक स्कूल में गुरुवार को प्रार्थना की जा रही है. इस अवसर पर स्‍कूल की शिक्षिका ने कहा कि हम भारत के जननायक अटल अटल विहारी वाजपेयी के शीघ्र स्वस्थ होने और उनके दीर्घायु होने की कामना करते हैं.Also Read - Prime Minister Atmanirbhar Swasth Bharat Yojana: PM Modi ने किया उद्घाटन, जानें उद्देश्य | Watch Video

Also Read - बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को मलेरिया हुआ, दिल्ली AIIMS में भर्ती

Also Read - जी-20 शिखर सम्मेलन 30 अक्टूबर को, पीएम मोदी अफगान संकट पर कर सकते हैं ये आह्वान

बता दें कि राजधानी लखनऊ के एनडी कॉन्वेंट पब्लिक स्कूल में गुरुवार सुबह जब छात्र-छात्राओं को पता चला कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत नाजुक है तो वे सब उनकी लंबी उम्र की प्रार्थना में जुट गए. स्‍कूल के सभी छात्र-छात्राएं इबादत में जुट गए. उधर, नई दिल्‍ली में भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी के स्वस्थ दीर्घायु जीवन के लिए आर्य समाज संत नगर ने गुरुवार को यज्ञ का आयोजन किया. इस अवसर पर विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा कि हम भारत के जन नायक अटल अटल विहारी वाजपेयी के शीघ्र स्वस्थ होने और उनके दीर्घायु होने की कामना करते हैं.

अटल बिहारी वाजपेयी के वो पांच कदम, जिन्होंने भारत को दी नई पहचान

आर्य समाज मंदिर में यज्ञ का आयोजन

दक्षिणी दिल्ली स्थित संत नगर के आर्य समाज मंदिर में गुरुवार सुबह 7.30 बजे आयोजित यज्ञ में वैदिक विदुषी विमलेश आर्या के ब्रह्मत्व में पवित्र वेद मंत्रों के माध्यम से आहुतियां दी गईं और जीवेम शरद. शतम.. की उच्च ध्वनि के साथ उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की गई. दक्षिणी दिल्ली स्थित संत नगर के आर्य समाज मंदिर में गुरुवार सुबह 7.30 बजे आयोजित यज्ञ में वैदिक विदुषी विमलेश आर्या के ब्रह्मत्व में पवित्र वेद मंत्रों के माध्यम से आहुतियां दी गईं और जीवेम शरद. शतम.. की उच्च ध्वनि के साथ उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की गई.