लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा को एक बार फिर जीत दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अमरोहा के गजरौला में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि जब पाकिस्तान पूरी दुनिया के सामने बेनकाब हो रहा है तो कुछ लोग उसके पक्ष की बात कर रहे हैं, वहां पर हीरो बनने की स्पर्द्धा कर रहे हैं. कांग्रेस हो या फिर सपा-बसपा आतंकवाद पर इसी नरम रवैये की वजह से कुछ लोगों के हौसले बुलंद हुए हैं. उन्‍होंने कहा कि आतंकवादी हमलों के आरोपियों को यूपी में बुआ-बबुआ की सरकारें छोड़ देती थी. Also Read - Corona Virus Vaccine Updates: कब आएगी कोरोना वैक्सीन, कीमत क्या होगी, PM मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग में बताया

  Also Read - देश में सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय नेता बने हुए हैं पीएम मोदी, जानिए कितने रुपये की है ब्रैंड वैल्यू?

अमरोहा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्‍याशी के पक्ष में गजरौला स्थित जनकपुरी में रैली करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भगवान वासुदेव और मां गंगा की छत्रछाया में बसे अमरोहा और नगीना सहित पूरे क्षेत्र के लेागों को मेरा नमस्‍कार. कल से नवरात्र शुरू हो रहा है, आप सभी की मनोकामना पूरी हो मैं यही कामना करता हूं. उन्‍होंने कहा कि बीते 5 वर्षों में जिस तरह आपने इस चौकीदार का साथ दिया है. उसके लिए मैं बहुत विनम्रता के साथ आप सबको शीश झुकाकर नमन करता हूं.

 

देवभूमि उत्‍तराखंड में आज दहाड़ेंगे पीएम मोदी, दोपहर दो बजे देहरादून में करेंगे जनसभा

कहा कि बीते कुछ दिनों से मैंने देश के चारों कोनों और हर दिशा का दौरा किया है. पूर्ण बहुमत की सरकार के लिए, आपके विकास के लिए काम करने वाली सरकार के लिए देश भर में जो लहर चल रही है, वो आज अमरोहा में भी दिखाई दे रही है. उन्‍होंने संयुक्‍त अरब अमीरात द्वारा उनको दिए गए सर्वोच्‍च सम्‍मान जायद मेडल का भी जिक्र किया. उन्‍होंने कहा कि आपके सेवक को यूएई ने सर्वोच्‍च सम्‍मान दिया है. ये सम्मान मेरा नहीं आप सबका और खाड़ी देशों में काम कर रहे करोड़ों भारतीयों का है.

Lok Sabha election 2019: मेरठ में ‘ध्रुवीकरण’ पर टिकी है सियासी दलों की आस

विपक्ष पर बोला हमला
पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि आतंकियों को उन्हीं की बातों में जबाव देना, हमारे देश के ही कुछ लोगों को परेशान करता है. जब भारत डंके की चोट पर दुश्मन को मारता है, तब कुछ लोगों को हिंदुस्तान में रोना आता है. कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी का आतंकवाद पर नर्म रवैये की वजह से कुछ लोगों के हौसले बुलंद हुए हैं. इन दलों ने सिर्फ आतंक को ही मदद नहीं दी है, इन्होंने आपके जीवन और अस्तित्व को भी संकट में भी डालने का काम किया है.

Lok Sabha Election 2019: यूपी में चुनाव से पहले गठबंधन को झटका, कई नेता BJP में शामिल

आज सहारनपुर और देहरादून में भी जनसभा करेंगे पीएम मोदी
पीएम मोदी आज दोपहर में सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र के पार्टी उम्मीदवार राघवलखन पाल के समर्थन में शिवांगी सिटी ननौता चौराहा पर रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून के परेड मैदान में भी जनसभा को संबोधित करेंगे.