लखनऊ/देहरादून: उत्तराखंड में पांचों सीटों पर पहले चरण में 11 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिए आज भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी देहरादून में जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि उत्‍तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर भाजपा का कब्‍जा है. Also Read - Parakram Diwas: नेताजी सुभाष चंद्र बोस को पीएम मोदी ने किया नमन, बोले- देश सदा याद रखेगा आपको

  Also Read - भारत ने बांग्लादेश को गिफ्ट किया कोरोना टीका, शेख हसीना ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को देहरादून के परेड ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. दोपहर दो बजे से शुरू होने वाली इस जनसभा के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.उन्‍होंने बताया कि पहले प्रधानमंत्री को दोपहर बाद 3 बजे से रैली को संबोधित करना था. मगर, अब इस कार्यक्रम में मामूली बदलाव करते हुए इसका समय दोपहर दो बजे कर दिया गया है.

आचार संहिता की उड़ी धज्जियां: योगी के बाद अब केन्द्रीय मंत्री नकवी ने भी कहा- ‘मोदी जी की सेना’

उत्‍तराखंड में होगी भाजपा की 210 सभाएं
पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योतिप्रसाद गैरोला ने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी और पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी और विजय बहुगणा भी अगले कुछ दिनों में विभिन्न स्थानों पर चुनावी सभायें करेंगे. उन्होंने कहा कि अगले कुछ दिनों में उत्तराखंड में कुल 210 चुनावी सभायें होंगी जबकि मुख्यमंत्री रावत करीब 32 जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं.