लखनऊ: कांग्रेस महासचिव का पद संभालने के साथ सक्रिय राजनीति में कदम रखने के बाद प्रियंका गांधी सोमवार को ट्विटर पर भी एक्टिव हो गईं. कांग्रेस ने सोमवार सुबह अपने अकाउंट से प्रियंका के ट्विटर पर आने की सूचना दी.


कांग्रेस ने ट्वीट किया, ‘श्रीमती प्रियंका गांधी अब ट्विटर पर हैं, आप उन्हें @priyankagandhi पर फालो कर सकते हैं .’ समाचार लिखे जाने तक ट्विटर पर प्रियंका के फॉलोवर्स की संख्या 64 हजार के ऊपर पहुंच गई थी. जबकि अभी तक  प्रियंका के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कोई ट्वीट नहीं हुआ है लेकिन उनके फालोवर्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

प्रियंका ने भाई एवं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी ज्योतरादित्य सिंधिया के साथ सोमवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में  रोड शो किया. कांग्रेस महासचिव का पद संभालने के बाद उनका पहला रोड शो है. सक्रिय राजनीति में पदार्पण के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने मिशन-यूपी के तहत सोमवार को पहली बार उत्तर प्रदेश के दौरे पर लखनऊ पहुंची. प्रियंका के साथ उनके भाई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पार्टी के नवनियुक्त प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी लखनऊ पहुंचे. हवाई अड्डे पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर सहित तमाम कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भरपूर गर्मजोशी से तीनों नेताओं का स्वागत किया. उनके रोड शो में लोगों का भारी हुजूम जुटा. हर कोई प्रियंका की एक झलक पाने को बेताब दिखा.

लखनऊ: प्रियंका-राहुल गांधी का रोड शो, कांग्रेस ने दिखाई ताकत, ज्योतिरादित्य समेत कई पार्टी दिग्गज भी मौजूद