रामपुर: यूपी के रामपुर जिले में आठ साल के बच्चे के साथ युवक ने कुकर्म कर दिया. घटना के बाद उसे पकड़ लिया गया. इसके बाद गांव के लोगों ने उसकी पिटाई की. उसका मुंह काला कर जूतों की माला डाल भैंस पर बैठाकर पूरे गांव में घुमाया. गांव के लोगों द्वारा अपनी तरह से सजा देने के मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है. युवक के साथ ही उसके साथ ऐसा करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

पंचायत के फैसले के बाद युवक किया ऐसा हाल
घटना रामपुर के स्वार इलाके के मसवासी गांव की है. बताया जा रहा है कि गांव के ही युवक ने एक आठ साल के बच्चे के साथ कुकर्म कर दिया. घटना का पता लगने के बाद गांव के लोगों ने युवक को पकड़ लिया. पंचायत बुलाई गई. इसके बाद युवक को सजा देने का फैसला हुआ. सुनाई गई सजा के अनुसार पहले तो गांव के लोगों ने युवक की पिटाई की, इसके बाद उसका कालिख से मुंह काला किया गया. जूतों की माला पहनाई गई और फिर उसे एक भैंस पर बैठाकर पूरे गांव में घुमाया गया. भैंस पर बैठा युवक आगे-आगे चल रहा था, जबकि गांव के लोग पीछे-पीछे चल रहे थे. गांव के कुछ बच्चे आगे नाचते-उछलते चल रहे थे.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
घटना के बाद इसका वीडियो सोशल मीडियल पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से गांव के लोगों द्वारा युवक की किस तरह से परेड कराई जा रही है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने घटना को संज्ञान में लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. युवक के खिलाफ आरोपों की जांच के बाद कार्रवाई होगी. इसके साथ ही युवक के साथ इस तरह का बर्ताव करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.