नोएडा: नोएडा के सेक्टर 49 थाने में एक किशोरी ने अपनी बुआ के तीन बेटों और फूफा पर कई साल तक उसका कथित तौर पर बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बुधवार को बताया कि किशोरी ने आरोप लगाया कि जब वह दो साल की थी तो उसके पापा ने उसकी मम्मी की हत्या कर दी थी जिसके बाद वह जेल चले गए थे. कुछ दिन बाद उसके पापा जेल से छूट कर आए तो उन्होंने फिर से एक अन्य व्यक्ति की हत्या कर दी.

शर्मा ने बताया कि किशोरी को उसकी बुआ अपने साथ गाजियाबाद के स्थित अपने गांव लेकर आई. उन्होंने बताया कि किशोरी का आरोप है कि यहां पर उसके फूफेरे भाई हरेंद्र, जितेंद्र, राहुल और उसके फूफा पदम सिंह ने डरा धमका कर उसके साथ कई साल तक बलात्कार किया.

किशोरी का आरोप है कि ये लोग उसे अन्य लोगों के पास भी देह व्यापार के लिए भेजने लगे. किशोरी के अनुसार, उसकी बुआ और फूफा ने उसे गाजियाबाद के एक व्यक्ति से मोटी रकम लेकर उसे बेच दिया. वहां से वह किसी तरह से भागकर कुछ दिन पहले दिल्ली आई तथा उसने दिल्ली के एक थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई. घटनास्थल नोएडा होने की वजह से वहां से मुकदमा नोएडा के सेक्टर 49 थाने में स्थानांतरित कर दिया गया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

(इनपुट-भाषा)