लखनऊ: उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी व फिल्म अभिनेता रविकिशन शुक्ला गोरखपुर जाने से पहले आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने लखनऊ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आशीर्वाद लिया.

 

रविकिशन ने मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा कि वह मुख्यमंत्री के साथ ही गोरखपुर जाना चाहते थे. लेकिन उनका कार्यक्रम आज अयोध्या और देवीपाटन में है. वह गुरुवार को गोरखपुर पहुंचेंगे. रविकिशन ने कहा कि इस चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी. भ्रष्टाचार व वंशवाद हारेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारी बहुमत से फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने सपा-बसपा व रालोद गठबंधन को भी निशाने पर लिया और कहा कि ये सब दिखाता है कि जब एक गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बनता है तो कैसे कुछ लोग उसे हटाना चाहते हैं.

 

आजम खान के बयान की निंदा
रवि किशन ने आजम खान द्वारा दिए गए बयान की निंदा करते हुए कहा कि महिलाओं पर क्या-क्‍या अपमानजनक टिप्पणी की जा रही है. जया प्रदा हमारी इंडस्ट्री से हैं और हम उनका बहुत सम्मान करते हैं. सिर्फ इसलिए कि वह चुनाव लड़ने के लिए रामपुर आई हैं, ऐसे में आप उन पर ऐसी टिप्पणी करेंगे? चुनाव के दौरान गरिमा बनाए रखी जानी चाहिए.

लखनऊ के रण में राजनाथ सिंह के सामने होंगे कांग्रेस से आचार्य प्रमोद कृष्णम तो गठबंधन से पूनम सिन्‍हा

भ्रष्टाचार बनाम सदाचार का है ये चुनाव
अभिनेता ने कहा कि चुनाव देशद्रोह बनाम राष्ट्रवाद, भ्रष्टाचार बनाम सदाचार का है. देश की जनता मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएगी. उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश का चुनाव है. आतंकवाद के खिलाफ चुनाव है़, देश प्रेम के लिए चुनाव है, हर घर जाऊंगा, हर दरवाजा खटखटाऊंगा. योगी जी का मंत्र लेकर जा रहा हूं. विरोधियों का पता नहीं चलेगा.

Lok Sabha election 2019: लोकसभा की 95 सीटों पर मतदान कल, आज रवाना होंगी पोलिंग पार्टियां