सम्भल : उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले में शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. गुन्नौर क्षेत्र में रोडवेज की बस और एक बोलेरो के बीच हुई जबरदस्त टक्कर के चलते आठ लोगों की मौत हो गई. जान गंवाने वाले सभी लोग बोलेरो में सवार थे. इस हादसे में 11 अन्य लोग घायल भी हुए हैं. जिले के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि सुबह मुरादाबाद-आगरा राजमार्ग पर सिकंदराबाद डिपो की एक बस तथा बोलेरो के बीच जोरदार टक्कर हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब बोलेरो वाहन गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के नरौरा गांव के पास सुबह करीब छह बजे एक गाड़ी को ओवरटेक कर आगे निकली, तभी सामने से आ रही रोडवेज की बस से उसकी सीधी भिड़ंत हो गई.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में जीप में सवार आठ लोगों की मौत हो गई. छह लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो की मौत मुरादाबाद के अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हादसे में घायल हुए 11 लोगों का इलाज किया जा रहा है. इनमें से तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि बोलेरो में 19 लोग सवार थे. ये सभी लोग अलीगढ़ जिले के रहने वाले बताए जाते हैं, जो देवी दर्शन के लिए नैनीताल जा रहे थे. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.