लखनऊ: समाजवादी पार्टी आज राजधानी में अपने पार्टी कार्यकताओं को दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक दिखाएगी. पार्टी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. बता दें कि जेएनयू हिंसा के बाद दीपिका पादुकोण जेएनयू में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के बीच पहुंची थी. इसके बाद से लगातार दीपिका की फिल्म छपाक को बॉयकॉट किए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान छिड़ा हुआ है.

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर कहा है, ‘माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के निर्देश पर समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को ‘छपाक’ फिल्म दिखाएगी. इसके लिए लखनऊ में एक हाल बुक किया गया है.’ गौरतलब है कि छपाक फिल्म एसिड हमले से पीड़ित एक लड़की की कहानी है. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म तब चर्चा में आयी थी जब फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में जवाहर लाल नेहरू विश्वविदयालय के छात्रों से मिलने पहुंच गई थीं.

बता दें कि इस फिल्म को लेकर कई अफवाह भी उड़ाए गए हैं. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि इस फिल्म में एसिड फेंकने वाले शख्स को हिंदू बताया गया है जबकि असल में वह एक मुस्लिम शख्स था. ट्वीटर पर लगातार दो दिन से बॉयकाट दीपिका पादुकोण व बॉयकॉट छपाक ट्रेंड भी कर रहा है.