BJP की महिला नेता के साथ हुई हैवानियत तो सपा ने किया वार, कहा- योगी सरकार भाजपा नेताओं तक को सुरक्षा देने में नाकाम

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर राज्य की योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

Updated: January 6, 2022 1:02 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Nitesh Srivastava

neet, neet 2022, neet ug, NEET 2022, kerala neet exam controversy, kerala neet controversy
Five people were arrested in connection with an alleged incident in which girl students were asked to remove their innerwear before appearing for the National Eligibility Entrance Test (NEET) in the state's Kollam district.

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर राज्य की योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. कानपुर जिले के कल्याणपुर इलाके में एक भाजपा की महिला नेता के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. जिसको देखते हुए सपा ने योगी सरकार पर वार करते हुए कहा कि यूपी की आदित्यनाथ शासित भाजपा सरकार में दुष्कर्म की शिकार सिर्फ आम घरों की बहन बेटियां ही नहीं बल्कि भाजपा नेत्रियां भी हो रही हैं, सपा ने आगे लिखा कि भाजपा सरकार सुरक्षा दे पाने में अक्षम है. बीजेपी के पूर्व नेताओं का जिक्र करते हुए समाजवादी पार्टी ने कहा कि जब खुद सीएम सेंगर और चिन्मयानंद जैसे बलात्कारियों को संरक्षण देंगे तो उनके राज में भी ऐसा ही होगा.

Also Read:

मामला कानपुर जिले के कल्याणपुर इलाके का है, यहां भाजपा की महिला नेता ने अपने ही रिश्तेदार पर बलात्कार का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता, भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी हैं, उन्होंने अपने दूर के रिश्तेदार प्रतीक शुक्ला पर रेप का आरोप लगाया है.

अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि किसी कार्यक्रम के लिए वह अकबरपुर गई थीं, लौटते वक्त उनके सिर में दर्द हुआ तो आरोपी उन्हें एक होटल में ले गया. पीड़िता का दावा है कि दर्द की दवा के नाम पर उसे नशीली दवाइयां खिलाईं गईं और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इसके बाद उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए लाखों रुपये की मांग कर रहा था. पीड़िता ने 14 दिसंबर को कल्याणपुर में तहरीर दी, पुलिस आरोपी की तलाश के लिए दबिश दे रही है.

सपा ने इसके साथ ही एक और खबर साझा की हैं, झांसी के इस मामले में युवती को शादी का झांसा देकर उसकी आबरू के साथ खिलवाड़ किया गया. पुलिस पर मामले की अनदेखी करने का आरोप भी लगा है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 12:50 PM IST

Updated Date: January 6, 2022 1:02 PM IST