संभल: यूपी के संभल जिले के चन्दौसी थाना क्षेत्र में एक स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती में रहने वाले चंद्रपाल माली (35) की उसके घर में शुक्रवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोप पत्नी पर ही है. जिस युवक ने गोली चलाई, वह मृतक की पत्नी का प्रेमी हो सकता है. पत्नी को अरेस्ट कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

UP: पत्नी ने झगड़े के बीच बुलाई पुलिस, थाने में पिटाई से पति की हुई मौत, एफआईआर

बताया जा रहा है कि यहां के रहने वाले सपा नेता चंद्रपाल माली प्लांटिंग का भी काम करता था. बीते दिन वह घर में आया. अपने कमरे में लेटा हुआ था, इसी दौरान कमरे में एक युवक छिपा हुआ था, जो बाहर निकला. चंद्रपाल ने उसे देख लिया. और पकड़ने की कोशिश की, इस पर युवक ने भागने की कोशिश की और भागते हुए गोली चला दी. गोली चंद्रपाल को लग गई और चंद्रपाल की मौके पर ही मौत हो गई. घर में रहने वाले नौकर के अनुसार, उसने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन चंद्रपाल की पत्नी ने ही नौकर को पकड़ लिया और कंधे में दांतों से काट लिया. इससे आरोपी को भागने का मौका मिल गया.

दादा-चाचा से था अवैध संबंध का शक, पति की हत्या कर बोली- जेल से लौट देवर संग रहूंगी

पुलिस ने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई मनोज ने नामजद तहरीर दी. इसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है. पत्नी सोनी के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है. पत्नी को पुलिस ने अरेस्ट भी कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है. उन्होंने कहा कि मामला अवैध संबंध का हो सकता है. हो सकता है जो युवक घर में था, उसके चंद्रपाल की पत्नी सोनी से अवैध संबंध हों, इसीलिए सोनी ने आरोपी को पकड़ने नहीं दिया.