लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में पुलिस आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने में असफल साबित हुई है. हालात यह है कि बदमाश आम जनता तो छोड़िए पुलिस वालों को भी नहीं बख्‍श रहे हैं. ताजा मामला शामली जिले में सामने आया है. जिले के चौसाना क्षेत्र में बिड़ौली मार्ग स्थित सकौती के जंगल में छह बदमाशों ने मंगलवार देर रात पुलिस चेकपोस्ट पर तैनात दो पुलिसकर्मियों पर गोली चलाते हुए दोनों की रायफल लूट ली. इस दौरान होमगार्ड संजय ने बदमाशों का विरोध किया तो उसको गोली मार दी. इससे वह होमगार्ड जख्‍मी हो गया. सूचना पर भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचा और बदमाशों की तलाश में कांबिंग शुरू कर दी. लेकिन बदमाशों का पता नहीं लग सका.

 

जानकारी के मुताबिक, उत्‍तर प्रदेश के शामली जिले के चौसाना क्षेत्र के गांव सकौती के निकट पुलिस चेकपोस्ट है. यहां पर दो पुलिसकर्मी और सजंय नाम के होमगार्ड की ड्यूटी लगाई गई थी. मंगलवार देर रात तीन बाइकों पर छह बदमाश आए और चेकपोस्‍ट पर हमला बोलते हुए पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी. इस दौरान होमगार्ड संजय ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसको गोली मार दी. इससे वह जख्‍मी हो गया. बताया जा रहा है कि बदमाशों के हमले के दौरान वहां से एक पुलिस कर्मी भाग निकला.

केंद्रीय राज्यमंत्री शिवप्रताप शुक्‍ला के स्काट में तैनात दारोगा ने की आत्‍महत्‍या

जख्‍मी होमगार्ड की हालत गंभीर, रेफर
इसके बाद बदमाशों ने दोनों पुलिसकर्मियों की रायफल लूट ली और फरार हो गए. इसके बाद पुलिस कर्मियों ने घटना की सूचना आला अफसरों को दी तो पूरे महकमे में हड़कंप मच गया. भारी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंचा और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गंभीर से हालत के चलते होमगार्ड संजय को मेरठ रेफर कर दिया.