बागपतः स्थानीय शिवसेना नेता के खिलाफ गांव की एक महिला ने कथित रूप से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरु कर दी है. मीडिया रिपोर्ट में पंडित को शिवसेना का जिला प्रमुख बताया गया है और शिवसेना के जिला महासचिव मुकेश कुमार ने भी इसकी पुष्टि की है.

कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 23 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया कि सोमवार रात नौ बजे कुलदीप पंडित ने उसके पति की अनुपस्थिति में कथित रूप से उसके घर में घुसकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया. उन्होंने बताया कि शोर मचाने पर लोग आ गए, तो कुलदीप फरार हो गया.

महाराष्‍ट्र में सत्‍ता की जंग: ‘मातोश्री’ के बाहर लगे आदित्‍य ठाकरे के पोस्‍टर, ‘मेरा विधायक, मेरा मुख्‍यमंत्री’

थाना प्रभारी के अनुसार तहरीर के आधार पर कुलदीप पंडित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और अदालत में बयान दर्ज कराए गए हैं. थाना प्रभारी के अनुसार पुलिस घटना की जांच में जुटी है और फिलहाल इस संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि नेता के पकड़े जाने के बाद भारतीय दंड संहिता के तहत उचित कार्रवाई की जाएगी.