सिद्धार्थनगर: यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में बच्चों से भारी स्कूल बस तालाब नुमा पोखर में गिर गई. बस में 45 बच्चे सवार थे. इनमें 20 से अधिक बच्चे घायल बताए जा रहे हैं. बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. घटना से परिजनों में हड़कंप मच गया.

सिद्धार्थनगर जिले में एक निजी स्कूल बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी. बस उकसा थाना इलाके के गांव खैरा से गुजर रही थी. सड़क किनारे तालाब था. बस अचानक अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई. बस तालाब में गिर कर पलट गई. इससे बच्चों में चीख-पुकार मच गई. मौके पर पहुंचे गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए बच्चों को निकालने की कोशिश शुरू कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को अस्पताल पहुंचाना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि 24 बच्चे घायल हुए हैं.

बच्चों के अनुसार बस तेज चल रही थी. इस कारण से हादसा हुआ. बच्चे पहले भी ड्राईवर की शिकायत कर चुके थे, इसके बाद भी स्कूल प्रशासन ने कोई कदम नहीं उठाया. घटना की सूचना मिलते ही कई अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. घटना की जांच की जा रही है. घटना से परिजनों में हड़कंप है. बस में अधिकतर छोटे बच्चे ही सवार थे.