गोरखपुर: यूपी के कुशीनगर जिले में 12 साल की एक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. एक गांव में 12 साल की एक लड़की से छह लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया. सभी छह आरोपियों पर बलात्कार और पॉक्सो एक्ट तथा दलित एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके परिवार के लोगों का आरोपियों से नाली के निर्माण को लेकर विवाद था और शुक्रवार की शाम इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई थी. आरोपियों ने उसके परिजन के सामने उससे सामूहिक बलात्कार किया और विरोध करने पर उन्होंने परिजन से भी मारपीट की.

पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से रविवार को बताया कि शुक्रवार शाम कुशीनगर जिले के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 12 साल की एक लड़की से छह लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी की तलाश की जा रही है. एसपी आरएन मिश्रा ने बताया कि सभी छह आरोपियों पर बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. लड़की को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है.

सूत्रों ने बताया कि पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके परिवार के लोगों का आरोपियों से नाली के निर्माण को लेकर विवाद था और शुक्रवार की शाम इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई थी. आरोपियों ने उसके परिजन के सामने उससे सामूहिक बलात्कार किया और विरोध करने पर उन्होंने परिजन से भी मारपीट की.

जानकारी के मुताबिक, लड़की की मां ने शनिवार शाम को इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी थी और रविवार को एफआईआर दर्ज कर ली गई है.