नोएडा: उत्‍तर प्रदेश नोएडा में छह युवकों ने नौकरी की तलाश में आई एक 20 साल की युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. ये वारदात उस समय हुई जब युवती अपने दोस्‍त को पार्क में अपने कागजात देने आई थी. इस सनसनीखेज वाकये से पुलिस हैरान है. रेप की शिकार युवती अस्‍पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने दो युवको को अरेस्‍ट किया है और चार को हिरासत में ले लिया है.

सिटी एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि नोएडा के गांव छिजारसी में रहने वाली 20 वर्षीय युवती कुछ दिनों से नौकरी तलाश रही थी. वह अपने एक परिचित युवक रवि को बुधवार शाम को एक नौकरी के लिए कुछ कागजात देने एफएनजी रोड के पास एक पार्क में पहुंची. दोनों बात कर रहे थे, तभी दो युवक वहां पहुंचे और युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगे. उन्होंने युवती के दोस्त को डरा-धमका कर वहां से भगा दिया.

सिटी एसपीने बताया कि इसके बाद वे अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर युवती को जबरन सुनसान खेत में ले गए. वहां उन्होंने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और मारपीट भी की. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने बुधवार रात को युवती के घरवालों को इस घटना की सूचना दी और घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़िता अब भी जिला अस्पताल में भर्ती है.

एसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.