सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से एक ह्रदय विदारक घटना में एक महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ जहर खा कर जान दे दी. वाकया पन्नूगंज क्षेत्र के बरबसपुर गांव का है जहां 4 वर्षीय बच्ची की गुब्बारे की जिद को लेकर हुआ मामूली घरेलू विवाद इतना बढ़ा कि मां ने तीन बच्चों संग जहर खा लिया. सभी की हालत बिगड़ी तो ग्रामीण चारों को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने तीनों बच्चों व मां को मृत घोषित कर दिया. इस घटना से पूरे गांव में मातम छा गया है.Also Read - 'तुम्हारे बिना नहीं जी सकते'; पत्नी की मौत के गम में पति ने 4 बच्चों के साथ कर ली आत्महत्या

Also Read - UP: जम्‍मू से छुट्टी पर घर लौटी महिला सैन्‍यकर्मी ने की खुदकुशी, निजी फोटो और वीडियो वायरल होने का जिक्र

कुशीनगर: ट्रैक्टर पर सवार महिला का दुपट्टा जनरेटर में फंसा, दर्दनाक मौत Also Read - MP: 16 साल के लड़के ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में PM मोदी से अपनी अंतिम इच्‍छा पूरी करने का आग्रह कर गया

मामूली विवाद ने ले ली जान

जानकारी के मुताबिक पन्नूगंज क्षेत्र के बरबसपुर गांव निवासी निर्मला बिंद (27) पत्नी मनोज बिंद, अपने ससुर गोविन्द, सास, ज्येष्ठ और अपने तीन बच्चों दो पुत्रियां आंचल (4) व आकांक्षा (2) व बेटे आदित्य (3) के साथ गांव में रहती थी. मनोज मुम्बई में नौकरी करता है. बताते हैं कि बुधवार सुबह बच्चों के दादा गोविंद बाजार गए थे और वहां से तीनों बच्चों के लिए टाफी लाए थे. लेकिन बड़ी पोती 4 वर्षीय आंचल टॉफी की जगह गुब्बारे की जिद करने लगी और मांग पूरी नहीं होने पर रोने लगी. इस पर उसकी मां निर्मला ने उसे पीट दिया. पोती की पिटाई से गुस्साई दादी ने निर्मला को डांटा. इस मामूली बात को लेकर विवाद बढ़ गया और सास-बहू में झगड़े की नौबत आ गई.

यूपी के जौनपुर में ट्रक ने टेंपो को रौंदा, छह लोगों की मौत, 6 गंभीर

बच्चों समेत खाया कीटनाशक

गुस्से में बहू निर्मला बिंद तीनों बच्चों को लेकर कमरे में चली गई और तीनों बच्चों को कीटनाशक खिला कर खुद भी खा लिया. चारों की हालत बिगड़ने पर परिजनों को घटना का पता चला और ग्रामीणों की मदद से परिजन आनन-फानन में सभी को लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंचे, जहां उनकी हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पर चारों को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

शर्मनाक: भूख से बिलखते बच्चे के सीने पर चढ़ गया नशेड़ी बाप, अबोध की ले ली जान

इस घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन अवधेश सिंह ने बताया कि घरेलू विवाद में महिला ने अपने तीन बच्चों संग जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसे गंभीर हालत में परिजन अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें सदर अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन वहां चारों को मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मामले में पुलिस तफ्तीश कर रही है, आगे की कार्यवाही की जा रही है. (इनपुट एजेंसी)