लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा-बसपा पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस का गठबंधन ज्‍यादा दिन नहीं चलने वाला है. क्‍योंकि ये दल भले ही सबके सा‍मने एक हुए हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले आपस में लड़कर गठबंधन को खत्‍म कर लेंगे. इसके साथ ही बुआ और बबुआ का रिश्‍ता भी टूट जाएगा.

 

कैबिनेट मंत्री ने स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि राजनीति अपने भविष्य के लिए नहीं बल्कि आम जनता का भविष्‍य बेहतर हो, इसलिए की जाती है. ऐसे में सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर पीएम मोदी के खिलाफ अपना भविष्‍य बचाने के लिए एकजुट हुए हैं. क्‍योंकि इन्‍हें पता है कि पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव के बाद इन पार्टियों का भविष्‍य चौपट हो जाएगा. उन्‍होंने बसपा पर हमला करते हूए कहा कि टिकट बेचने वाली बसपा और सपा का लोकसभा चुनाव 2019 से पहले गठबंधन टूट जाएगा.

सामाजिक कार्यकर्ता का दावा: पीएमओ व राष्ट्रपति भवन भी कामकाजी महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं

भाजपा कर रही विकास
उन्‍होंने कहा कि बसपा को उन्‍होंने मुद्दों के लिए ही छोड़ा था, आज योगी सरकार में गरीब, पिछड़े और दलितों का सम्मान सुरक्षित है. पिछली सपा सरकार ने हमें विरासत के तौर पर भ्रष्टाचार दिया है जिसे सुधारने में समय लगेगा. बीजेपी सरकार ने 70 हजार युवाओं को नौकरी दी है. उन्‍होंने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन, बिजली कनेक्शन, आवास, गरीबों की बेटियों की शादी सरकारी खर्चे से कराना, मजदूरों के बेटी-बेटे अगर इंजीनियर या मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं तो सरकार उसका खर्चा दे रही है. उन्‍होंने सभी को चाहिए कि वो अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा के साथ संस्कारिक बनाएं.