Tanhaji Tax Free In UP: बॉलीवुड फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म ने अपने साथ रिलीज हुई फिल्म छपाक को काफी पीछे छोड़ दिया है. इसी बीच इस फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया है. गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है.

बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को भी तीन राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया है. वहीं इन राज्यों में फिल्म तानाजी को भी टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है. बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन तानाजी के किरदार में हैं. छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार को शरद केलकर ने बखूबी निभाया है. फिल्म में सैफ अली खान ने निगेटिव रोल में काफी शानदार एक्टिंग की है. वहीं फिल्म में काजोल ने तानाजी की पत्नी का किरदार निभाया है.

बता दें कि फिल्म के यूपी में टैक्स फ्री होने का सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ेगा. फिल्म की अब तक की कमाई 62 करोड़ है. आशंका जताई जा रही है कि यह फिल्म अगले कुछ ही दिनों में 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी. बता दें कि इस फिल्म में शरद केलकर, अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल ने ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है. यही वजह है कि इस फिल्म को भारी संख्या में लोग देखने जा रहे हैं.