प्रतापगढ़: जनपद प्रतापगढ़ के नवाबगंज थाना क्षेत्र में चुनाव की रंजिश को लेकर एक आंगनबाड़ी कार्यकत्री की पीट-पीटकर हत्या करने की सनसनीखेज वारदात  की खबर सामने आई है. अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) शिवजी शुक्ल ने बताया कि शनिवार देर रात हिनाहुं गांव में ग्राम प्रधान के चुनाव की रंजिश को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई. जिसके बाद ये वारदात हुई.

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में संघर्ष, डीएम व एसपी समेत दर्जन भर लोग घायल, स्थिति तनावपूर्ण

चुनावी रंजिश
खबर के मुताबिक हिनाहुं गांव की ग्राम प्रधान स्मिता के पति संजय तिवारी तथा उनके साथियों ने कुछ कहा सुनी होने के बाद आंगनबाड़ी कार्यकत्री माधुरी देवी (55) और उसके बेटे पंकज को लाठी डंडे से पीट-पीट कर घायल कर दिया. एएसपी शिवजी शुक्ल ने बताया कि बुरी तरह से घायल मां- बेटे को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने आंगनबाड़ी कार्यकत्री माधुरी को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि आरंभिक जांच में चुनावी रंजिश की बात सामने आ रही है.

आरोपी ने रेप पीड़िता पर घर में घुसकर किया हमला, केस वापसी का बनाया दबाव

अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) शिव जी शुक्ल ने बताया कि पुलिस पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपी संजय तिवारी सहित चार लोगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच कर रही है. माधुरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. मामले की तफ्तीश जारी है. (इनपुट एजेंसी)