नई दिल्ली: बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय ने गुरूवार को एक स्थानीय अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया, जिसके बाद अदालत ने उसे एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. आशीष पर एक फाइव स्टार होटल में मेहमानों के सामने बंदूक लहराने और उन्हें धमकाने के आरोप हैं. आशीष ने पटियाला हाउस अदालत में आत्मसमर्पण किया. Also Read - Sardar Ji Video: कोरोना वैक्‍सीन लगवाकर भांगड़ा करने लगे सरदार जी, सोशल मीडिया पर Viral

Also Read - Buffalo Video: शोले के जय-वीरू जैसी भैंस-हाथी की दोस्ती, इतना प्यार देख बौरा जाएंगे

  Also Read - Viral Video: रोज 250 ग्राम पत्थर खाता है ये शख्स, 30 साल से चल रहा सिलसिला, हुष्ट-पुष्ट तंदरुस्त है...

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट नीतू शर्मा ने दिल्ली पुलिस की उस अर्जी पर सुनवाई की जिसमें आशीष को चार दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेजने की मांग की गई थी. लेकिन अदालत ने उसे एक दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेजा. वकील एस पी एम त्रिपाठी के जरिए दाखिल की गई आत्मसमर्पण अर्जी में कहा गया है कि आशीष को प्राथमिकी में फंसाया गया है और उसके खिलाफ ‘मीडिया ट्रायल’ हो रहा है. अर्जी के मुताबिक, आशीष स्वेच्छा से अदालत के सामने आत्मसमर्पण करने के लिए तैयार है और पुलिस को जरूरत पड़ने पर उसे हिरासत में लेने के निर्देश दिए जा सकते हैं.

5 स्टार होटल में बंदूक लहराने के आरोपी बसपा के पूर्व सांसद के बेटे ने किया सरेंडर

कोर्ट ने जारी किया था गैर जमानती वारंट

अदालत ने इस मामले में बुधवार को आशीष के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी किया था. रविवार को हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इसके बाद पुलिस ने कदम उठाया और फरार चल रहे आशीष की गिरफ्तारी की कोशिशें शुरू की.