इटावा : जनपद के फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके के आजादनगर अड्डा टीला मोहल्ले में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. हत्यारों ने बड़ी ही बेरहमी से युवक का कत्ल कर उसका सर पेड़ पर लटका दिया था. जबकि मृतक युवक का धड़ एक बंद पड़े मकान से पुलिस ने बरामद किया है. सूचना मिलने तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी.

पुरानी रंजिश हो सकती है हत्या का कारण

फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके के आजादनगर अड्डा टीला मोहल्ले में हत्या की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बताया कि एक अज्ञात युवक का सिर पेड़ से लटका मिला और युवक का धड़ एक लम्बे समय से बंद पड़े मकान से बरामद किया गया. निर्माणाधीन मकान किसी फौजी का बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि युवक के शारीर में एक हाथ भी नहीं था लगता है उसे भी हत्यारों ने काटकर अलग फेंक दिया था. एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के मुताबिक मृतक के हाथ पर अमित कुमार लिखा हुआ है, लेकिन अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस के मुताबिक जिस निर्ममता से हत्या की गई है वह किसी पुरानी रंजिश की ओर भी इशारा करती है.

फोरेंसिक टीम को नशे के लिए प्रयुक्त होने वाले इंजेक्शन मिले

छानबीन के दौरान पुलिस को मौके से नशे के इंजेक्शन और सिरिंज भी मिली है. पुलिस की पूछताछ में स्थानीय लोगों ने बताया मृत युवक कुछ दिनों से इलाके में नजर आ रहा था लेकिन उसे कोई पहचान नहीं सका. लोगों के मुताबिक वो नशे का आदी लगता था. पुलिस ने शव को एकत्रित कर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया, आगे की तफ्तीश जारी है.