कानपुर: इटावा पुलिस ने गुरुवार को एक निजी टेलीविजन चैनल के एक एंकर को पत्नी की हत्या करने के आरोप में उसकी प्रेमिका के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि टीवी एंकर अजितेश की पत्नी दिव्या मिश्रा (27) का मर्डर कर दिया गया था, जिसकी लाश इटावा के कटरा बाल सिंह मोहल्ले स्थिति घर में मिली थी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को पुलिस ने दिल्ली निवासी अजितेश और उसके कथित प्रेमिका व उसके दोस्त अखिल कुमार सिंह को गिरफ्तार किया. अजितेश की प्रेमिका और उसके दोस्त दोनों फरीदाबाद के रहने वाले हैं. तीनों नई दिल्ली स्थित एक टीवी चैनल में साथ काम कर रहे थे. कटरा बाल सिंह मोहल्ला निवासी दिव्यांशी के ससुर प्रमोद मिश्रा की शिकायत पर सोमवार को अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी. उसके बाद फोरेंसिक विशेषज्ञों और डॉग स्क्वायड की मदद से जांच की गई.

इटावा के एसएसपी संतोष कुमार मिश्रा ने कहा कि पूछताछ के दौरान अजितेश ने कबूल किया कि उसका उसके महिला मित्र के साथ अवैध संबंध था. इसको लेकर उसकी पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा होता था. पुलिस ने कहा कि दंपति का रिश्ता 7 अक्टूबर के बाद और भी खराब हो गया था, जब दिव्या ने अजितेश को अपनी प्रेमिका के साथ फोन पर बातचीत करते हुए सुना लिया था. इसके बाद दिव्या को अपने रास्ते से हटाने के लिए अजितेश ने उसे खत्म करने की योजना बनाई. इसके लिए अजितेश ने अपने साथी अखिल कुमार सिंह से मदद मांगी.

पुलिस अधिकारियों ने बताया यह भी कहा कि 14 अक्टूबर को योजना के अनुसार अखिल, अजितेश के कटरा नाल सिंह मोहल्ला स्थित आवास पर पहुंचा. दिव्या अखिल को जानती थी, जिसके कारण उसने अखिल का स्वागत किया. उसके बाद दिव्या ने उसे अपनी शादी का एलबम भी दिखाया, तभी अखिल ने पास में रखे गए गमले को उठाकर दिव्या पर बार-बार हमला किया जिसकी वजह से वह बेहोश होकर फर्श पर गिर गई. उसने चोट के कारण दम तोड़ दिया. इसके बाद वह मौके से भाग गया था.