लखनऊ: उत्तर प्रदेश में नाबालिक से छेड़छाड़ और रेप की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुराचार का मामला सामने आया है. पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक, पहला मामला मुजफ्फरनगर जिले के आदर्श मंडी पुलिस थाना क्षेत्र का है, जहां 16 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ 15 दिन तक बलात्कार किया गया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शलोक कुमार ने बताया कि 29 मई को राजू ने नाबालिग का उस समय अपहरण किया जब वह शौच के लिए गई थी. अपहरण कर उसे पंजाब ले जाया गया और कई दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया गया. उन्होंने कहा कि पीड़िता के परिवार की शिकायत पर राजू, उसके भाई विजय, मां प्रेमी देवी और एक अन्य व्यक्ति अवतार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की तलाश जारी है.

आगरा में एलपीजी सिलेंडर फटने से चार लोगों की मौत, 12 घायल

मानसिक विक्षिप्‍त बच्‍ची से दुष्‍कर्म
वहीं एक अन्य मामले में मानसिक रूप से विक्षिप्त 15 वर्षीय बच्ची के साथ एक व्यक्ति ने शामली जिले के बरला जाट गांव में कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि सोनू (21) ने उस समय घटना को अंजाम दिया जब लड़की घर पर अकेली थी. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश जारी है.