Uttar Pradesh: लखीमपुर खीरी जिले के एक गाँव में  एक 17 वर्षीय लड़की की दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. किशोरी का गला कटा शव सूखे तालाब में पड़ा मिला है. पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि की है. बता दें कि  पिछले 10 दिनों में इस जिले में दो लड़कियों के साथ बलात्कार और हत्या का ये दूसरा मामला है.Also Read - Brutal Crime: बेटी से रेप की खबर सुन बौखलाया बाप, बिछा दीं छह लाशें, दिल दहला देगी ये खबर..

पुलिस ने हत्या की इस घटना की तफ्तीश में कहा है कि लड़की को एक धारदार हथियार से मारा गया है.  गर्दन पर चोट के निशान पाए गए हैं. किशोरी का शव उसके गांव से करीब 200 मीटर दूर एक सूखे हुए तालाब के पास मिला था। Also Read - Uttar Pradesh: मेरठ में एक महिला और पुरूष का शव मिला, पुलिस को आत्महत्या का शक

एसपी सतेन्द्र कुमार ने कहा है कि”पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई है और हम अब आरोपी की पहचान और गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. इसमें हमें जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद है.” Also Read - Uttar Pradesh: फिरोजाबाद में मामूली विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

लड़की के परिजनों के अनुसार, वह छात्रवृत्ति फार्म भरने के लिए सोमवार को घर से निकली थी, काफी समय बाद जब वह नहीं लौटी तो परिवार ने पुलिस को सूचित किया.

उसके चाचा ने बताया कि “मैं कैसे बताऊं कि किस पर संदेह करना है. वह सोमवार को सुबह 8.30 बजे के आसपास गई थी,  हमें किसी पर शक नहीं है.”

बता दें कि इससे पहले 15 अगस्त को, एक 13 वर्षीय लड़की का बलात्कार किया गया और उसे भी बेरहमी से मार डाला गया था. उसका शव एक गन्ने के खेत में मिला था. इस घटना के बाद उसके गांव के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

उसके पिता ने आरोप लगाया था कि उसकी बेटी की गला दबाकर हत्या की गई है. उसकी आंखें फटी हुई थीं और उसकी जीभ भी कटी हुई थी.

हालांकि, पुलिस ने इस घटना की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, जो एक दिन बाद जारी की गई थी, उसमें कहीं नहीं कहा है कि उसकी आंखें फटी हुई थीं और जीभ काट दी गई थी. पुलिस ने कहा कि शव परीक्षण में बलात्कार और गला घोंटने का उल्लेख किया गया था.