लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में सड़क हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसके चलते रोजाना किसी न किसी की मौत हो रही है. नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में एमिटी यूनिवर्सिटी के पास एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई, जिससे वाहन में सवार 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई. उधर, महराजगंज जिले के बाजारडीह इलाके में गोरखपुर-सोनौली राजमार्ग पर एक निजी बस के बेकाबू होकर सड़क किनारे बने खड्ड में जा पलटने से उसमें सवार 14 यात्री जख्मी हो गये.

नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक (नगर) अवनीश कुमार ने बताया कि सुल्तानपुर गांव के रहने वाला आशीष (20) शुक्रवार देर रात करीब 2 बजे अपनी कार से यूनिवर्सिटी के पास से गुजर रहा था. उसकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई जिससे उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कुमार ने बताया कि एक अन्य घटना में थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 75 के पास बीती रात पानी के एक टैंकर ने एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी. इस घटना में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस शव का शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है.

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का तांडव, दंपति की हत्या कर की लूटपाट

बेकाबू बस पलटी, 14 यात्री जख्मी
उत्‍तर प्रदेश के महराजगंज जिले के बाजारडीह इलाके में गोरखपुर-सोनौली राजमार्ग पर एक निजी बस के बेकाबू होकर सड़क किनारे बने खड्ड में जा पलटने से उसमें सवार 14 यात्री जख्मी हो गये. पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि शुक्रवार रात सोनौली से गोरखपुर जा रही एक बस बाजारडीह क्षेत्र में अनियंत्रित होकर एक खड्ड में जा पलटी. इस हादसे में 14 यात्री जख्मी हो गये. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें बाहर निकाला. उनमें तीन को नाजुक हालत के मद्देनजर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है. उन्होंने बताया कि घायलों में से छह को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी.