बांदा: यूपी के बांदा जिले में तीन युवकों ने एक कस्‍बे में कोचिंग पढ़ने जा रही एक चौदह साल की छात्रा को जबरन अपनी कार में डालकर उसके साथ दो घंटे तक अश्‍लील हरकत करते रहे. ये वाकया शुक्रवार शाम 7 बजे का है, जब बदौसा कस्बे की एक चौदह साल की छात्रा कोचिंग पढ़ने पौहार रोड जा रही थी. इसी दौरान कार सवार तीन युवक इस्माइल, सद्दाम और अनिल आए और उसे जबरन अपनी कार में डाला और चलती कार में उसके साथ अश्लील हरकत करते रहे. जब कार घटनास्थल से करीब दो किलोमीटर दूर फतेहगंज तिराहे के आगे जब लड़की ने शोर मचाया तो कुछ लोग कार की ओर दौड़ पड़े. यह देख तीनों ने लड़की को धक्का देकर कार से उतार दिया.

पुलिस ने बांदा जिले के बदौसा कस्बे में लड़की को कार में डालने और चलती कार में उसके साथ दो घंटे तक अश्लील हरकत करने के आरोप में शनिवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया और तीसरे युवक की तलाश जारी है. बदौसा कस्‍बे के थानाध्यक्ष आलोक सिंह ने शनिवार को बताया, “शुक्रवार शाम करीब सात बजे कस्बे की एक चौदह साल की छात्रा कोचिंग पढ़ने पौहार रोड जा रही थी. कार सवार तीन युवक इस्माइल, सद्दाम और अनिल उसे जबरन अपनी कार में डाल लिए और चलती कार में उसके साथ अश्लील हरकत करते रहे.”

सिंह ने बताया, “घटनास्थल से करीब दो किलोमीटर दूर फतेहगंज तिराहे के आगे जब लड़की ने शोर मचाया तो कुछ लोग कार की ओर दौड़े. इसके बाद तीनों ने उसे धक्का देकर कार से उतार दिया.”

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के फूफा की शिकायत पर तीनों युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा-342, 354 (क) और पॉक्सो एक्ट की धारा-7 व 8 के तहत मुकदमा दर्ज कर इस्माइल और सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीसरे आरोपी अनिल व घटना में प्रयुक्त कार की तलाश की जा रही है.”