शाहजहांपुर: जनपद के अल्हागंज इलाके में एक दर्दनाक हादसे हो गया. यहां गैस से भरे एक अनियंत्रित टैंकर ने सडक किनारे खड़े पांच लोगों को रौंद डाला, इस भीषण हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.

Rakshabandhan 2018: ट्राइब्स इंडिया ने पेश की उगाई जा सकने वाली राखी

सूचना पर पहुंची पुलिस
थाना प्रभारी अवनीश कुमार यादव ने इस हादसे के बाबत आज जानकारी देते हुए बताया कि गुरूवार देर रात अल्लागंज थाना इलाके में एक गैस टैंकर जलालाबाद की ओर से तेज गति से आया और अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े एक परिवार के पांच लोगों को कुचल दिया. इस ह्रदय विदारक घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया.

उन्होंने बताया कि हादसे में मरने वाले की पहचान सत्यपाल सिंह (45), महेंद्र पाल (40) एवं मोनालिसा (35) के तौर पर हुई है. उन्होंने बताया कि इस हादसे में इन तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. जबकि अजय नाम का युवक और उसकी दादी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेते हुए उसके चालक मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है तथा मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की तफ्तीश जारी है.

16 मंडलों के लिए भेजी गईं अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां