BJP MLA पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती हादसे में गंभीर घायल, मां व चाची की मौत

उत्तर प्रदेश के रायबरेली स्थित गुरबख्श गंज थाना क्षेत्र के अटोरा के पास उन्नाव रेपकांड की पीड़िता के परिवार को ले जा रही कार को एक ट्रक में टक्कर मार दी.

Updated: July 28, 2019 10:31 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by sujeet kumar upadhyay

BJP MLA पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती हादसे में गंभीर घायल, मां व चाची की मौत
The car that Unnao rape survivor was travelling in after the accident (File photo)

रायबरेली/उन्नाव: उत्तर प्रदेश के रायबरेली स्थित गुरबख्शगंज इलाके में रविवार को एक बेकाबू ट्रक की टक्कर से कार सवार एक महिला की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में उन्नाव के माखी क्षेत्र की रहने वाली वह लड़की भी शामिल है, जिसने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाया था.

Also Read:

रायबरेली के पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि गुरबख्श गंज क्षेत्र में शनिवार दोपहर एक ट्रक और कार के बीच टक्कर हो गई, जिसमें पुष्पा (50) नामक महिला की मृत्यु हो गई तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद ट्रक चालक भाग गया. उन्होंने बताया कि घायल लोगों में उन्नाव की रहने वाली वह लड़की भी शामिल है, जिसने उन्नाव से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाया था. सेंगर इस मामले में गिरफ्तार किए गए थे.


सिंह ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि ट्रक रफ्तार में था और बारिश की वजह से मौके पर फिसलन थी. इसी बीच ट्रक का चालक नियंत्रण खो बैठा और उसने कार में टक्कर मार दी. हादसे में घायल तीनों लोगों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक ही परिवार के हैं. वे जेल में बंद रायबरेली जेल में बंद अपने रिश्तेदार महेश सिंह से मुलाकात करने गए थे.

इस बीच, उन्नाव से प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की, उसकी चाची पुष्पा और मौसी शीला अपने वकील के साथ रायबरेली जेल जा रही थी, तभी हादसा हो गया. घटना की सूचना मिलने पर उन्नाव के पुलिस अधीक्षक माधव प्रसाद वर्मा ने माखी थाने के इंस्पेक्टर को निर्देश दिए हैं कि वह लड़की के भाई और तीन बहनों को लेकर लखनऊ ट्रामा सेंटर रवाना हो.

मालूम हो कि एक लड़की ने वर्ष 2017 में उन्नाव से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाया था. इस मामले में सेंगर को गिरफ्तार किया गया था. लड़की द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लखनऊ स्थित सरकारी आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश किए जाने के बाद यह मामला प्रकाश में आया था. (इनपुट एजेंसी)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: July 28, 2019 10:30 PM IST

Updated Date: July 28, 2019 10:31 PM IST